Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा
Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने स्मार्टफोन ए1 प्लस को लांच किया था. अब कंपनी इस स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन को भारत में पेश किया है. जिसे जियोनी ए1 लाइट का नाम दिया है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को 14,999 रूपये की कीमत में खरीद सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 10 अगस्त को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही स्टोर पर उपलब्ध करा देगी. ग्राहकों के लिए इसे दो कलर गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध करवाया जायेगा.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के चलते पेटीएम और एयरटेल इंडिया के साथ भागीदारी की है. इसका मतलब साफ है कि जियोनी ए1 लाइट की खरीद पर मौजूदा एयरटेल ग्राहक को 1 जीबी और उससे अधिक के किसी भी डाटा के रिचार्ज पर छह माह के लिए प्रति माह 10 जीबी डाटा मिलेगा.  इसके अलावा जिओनी ए1 की खरीद पर पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे. इन वाउचर की मदद से पेटीएम मॉल से 350 रूपये की न्यूनतम खरीद पर 250 रूपये का कॅश बैक ले सकते है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

4gb रैम और 64gb इनबिल्ट के साथ जल्द आ सकता है जापानी कंपनी का यह स्मार्टफोन

Sharp कंपनी लायी ड्यूल कैमरा और 4जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले

Xiaomi ने लेटेस्ट फीचर वाला हैंडसेट लांच किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -