लालू यादव की बड़ी बहन का निधन
लालू यादव की बड़ी बहन का निधन
Share:

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री का पटना में आज रविवार को निधन हो गया . वे काफी समय से बीमार थीं .उनके निधन के बाद से पूरे परिवार में शोक फैल गया है. बता दें कि लालू की बहन पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में रहती थी.

बता दें कि बुआ गंगोत्री के निधन की खबर मिलते ही लालू के दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप उनके निवास स्थान सर्वेंट क्वार्टर पहुंचे. उनके साथ उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी थीं.लालू की सजा की घोषणा के बाद बुआ गंगोत्री सदमे में चली गई थी. सजा की घोषणा से पहले गंगोत्री देवी ने कहा था कि उनका भाई गरीब का बेटा है. हमने साग-पात खाकर समय गुजारा है. लालू ने गरीबी देखी है और हमेशा गरीबों के लिए संघर्ष करता रहा है . वह कोई गलत काम नहीं कर सकता है. पैसे वाले लोगों ने उसको फंसाया है.

उल्लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला में देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट द्वारा साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई और 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. साढ़े तीन की साल की सजा सुनाए जाने से लालू को निचली अदालत से जमानत नहीं मिल सकती . जमानत के लिए हाई कोर्ट में अपील करनी पड़ेगी. उसके बाद ही जमानत का फैसला होगा.इसलिए लालू अपनी बहन के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे .

यह भी देखें

तेजस्वी यादव ने कहा सजा की साजिश के पीछे बीजेपी

लालू के बाद बेटी मीसा और दामाद की बढ़ी मुश्किलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -