पूर्व भारतीय कप्तान को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
पूर्व भारतीय कप्तान को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
Share:

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजीत वाडेकर को खेल के क्षेत्र में उनके द्वारा दिए गए अभूतपूर्व योगदान के लिए उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. ये पुरस्कार उन्हें डा. दयाल फाउंडेशन की ओर से दिया गया है. डा. दयाल फाउंडेशन के 10 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित किये गए कार्यक्रम में सामाजिक क्षेत्र में दिये गये योगदान के लिये विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों को सम्मानित किया गया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान वाडेकर को रामेश्वर दयाल लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने 50 खिलाड़ियों को भेंट के रूप में क्रिकेट किट भी दी. उथप्पा ने ये भेंट उन खिलाड़ियों को दी जों गरीब तबके से आता है और क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ये खिलाड़ी आर्थिक स्थिति से कमजोर होने के कारण क्रिकेट किट का खर्च नहीं उठा सकते थे. इस प्रकार उथप्पा ने इन खिलाड़ियों की मदद भी की.

इस मौके पर अजीत वाडेकर ने भारत के अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर भी बयान दिया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अजित वाडेकर का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया जीत सकती है.  

 

20 सालों बाद इंदौर में खेलने उतरेगी श्रीलंका

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -