बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जाएंगे मलिंगा, यह है वजह
बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जाएंगे मलिंगा, यह है वजह
Share:

कोलंबो: श्रीलंका के धुरंधर गेंदबाजों में शुमार लसिथ मलिंगा लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे है. लेकिन हाल ही में उन्होंने उम्मीद जताई थी कि, उनका चयन राष्ट्रीय टीम में किया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. और वे टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं पर भड़क गए. आपको बता दे कि, अगले महीने श्रीलंका को बांग्लादेश दौरे पर जाना हैं, और संभावित 23 सदस्यीय टीम में मलिंगा शामिल नहीं है. इस पर उन्होंने चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन से जवाब मांगा है. 

मलिंगा ने कहा कि, ''यदि वे मुझे चुनते हैं तो मैं इसके लिए तैयार हूं.'' लेकिन मैं यह जानना चाहता हूं कि मुझे राष्ट्रीय टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया. आमतौर पर 25-26 साल के खिलाड़ी को आराम की जरुरत होती है क्योंकि उनके अंदर काफी क्रिकेट बचा होता है. लेकिन मेरे जैसे उम्र के खिलाड़ी को आराम देने का कोई मतलब नहीं बनता है, और मैं इसका कारण जानना चाहता हूं. 34 वर्षीय मलिंगा ने आगे कहा कि, ''मैं अब केवल 1-2 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं, लेकिन मुझे आराम दिया जाता है तो मैं क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा.''

इस दिग्गज गेंदबाज ने इस वर्ष सितम्बर माह में आख़िरी टी-20 मैच भारत के खिलाफ खेला था. उसके बाद से मलिंगा ने एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. वही हाल ही में भारत के खिलाफ हुई क्रिकेट सीरीज में भी मलिंगा को कोई मौका नहीं दिया गया था. 

रणजी फाइनल: 'होलकर स्टेडियम' ने बनाया रिकॉर्ड, 83 साल में पहली बार हुआ यह कारनामा

रणजी फाइनल: गंभीर को आउट कर इस खिलाड़ी ने लगाया विकेटों का दोहरा शतक

रेसलर सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज हुई FIR

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -