रणजी फाइनल: गंभीर को आउट कर इस खिलाड़ी ने लगाया विकेटों का दोहरा शतक
रणजी फाइनल: गंभीर को आउट कर इस खिलाड़ी ने लगाया विकेटों का दोहरा शतक
Share:

इंदौर9 बार की रणजी विजेता और पहली बार रणजी फाइनल जीतने का सपना संजोए बैठी विदर्भ के बीच रणजी फाइनल मुकाबला मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में खेला जा रहा है. कल मुकाबला सुबह 9 बजे शुरू हुआ. फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने टॉस जीता, और दिल्ली को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. विदर्भ का यह फैसला सटीक साबित हुआ, और पहले ही ओवर में आदित्य ठाकरे ने दिल्ली को शुरुआती झटका दिया. 

आदित्य ठाकरे की गेंद पर सलामी बल्लेबाज कुणाल चंदेला बिना खता खोले ही पैवेलियन पहुंच गए, गेंद स्लिप में खड़े कप्तान फैज फजल के हाथों में समा गई. आदित्य ठाकरे ने पहले ही दिन अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया, लेकिन आकर्षण का केन्द्र ऑफ स्पिनर अक्षय अनिल वाखड़े रहे जिन्होंने दिल्ली के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (15) का विकेट हासिल किया, यह विकेट उनके लिए काफी खास और यादगार विकेट में से एक रहेगा, क्योंकि इस दिग्गज बल्लेबाज का यह विकेट उनके रणजी करियर का 200 विकेट रहा. 

शुरुआती 2 झटके लगने के बाद दिल्ली की टीम काफी नाजुक स्थिति में थी, दिल्ली इन शुरुआती झटकों से उबरने की कोशिश कर ही रही थी कि, आदित्य ठाकरे ने 1 और विकेट झटक कर दिल्ली का स्कोर 3 विकेट पर 65 रन कर दिया. फ़िलहाल पहले दिन का खेल समाप्त हो चुका हैं, और दिल्ली की टीम ने ध्रुव शौरी के नाबाद शतक के सहारे 271 रन बना लिए है. 

आगे परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी- रवि शास्त्री

अश्विन को लेकर रहाणे ने कही ये बड़ी बात

ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -