बॉलीवुड की तुलना मराठी सिनेमा बेहतर- अक्षय
बॉलीवुड की तुलना मराठी सिनेमा बेहतर- अक्षय
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से विवाद के कारण पर्याप्त सिनेमाघर नहीं पाने वाली फिल्म 'देवा' के कट्टर समर्थक रहे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार का कहना है कि बॉलीवुड की तुलना में मराठी सिनेमा बेहतर विषय-वस्तु वाली फिल्में बना रहा है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर लिखा था, "प्रमोद फिल्म न्यू के लिए यह बहुत विशेष था, जो फिल्म उद्योग में मेरे गाडफादर थे. 22 दिसंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में उनकी फिल्म देवा को देखना कतई नहीं भूलें."

बता दे कि, फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज के साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया और कई सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ की गई. देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, वहीं अब मुंबई में सलमान और शिल्पा के खिलाफ जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल के लिए एफआईआर दर्ज की गई. आरोप है कि एक टीवी शो में दोनों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर लोगों की भावनाएं आहत की हैं.

यही नहीं बल्कि, यूनियन के अध्यक्ष ने बताया कि सलमान खान देश के बड़े सेलिब्रिटी हैं और हज़ारों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान किसी कानूनी पचड़े में पड़े हो. इसके पहले हिट एंड रन केस और चिंकारा शिकार मामले में उन्होंने सालों कोर्ट के चक्कर लगाए हैं. वही बात करे शिल्पा की तो उन्होंने इस मामले के लिए माफ़ी मांग ली है.

ये भी पढ़े

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

'पद्मावती' जैसा किरदार निभाना चाहती है ये अभिनेत्री

इसलिए एक दूसरे से दूर हो गए थे माधुरी और अनिल

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -