शाओमी नए साल पर लांच करेगी Mi Max 3
शाओमी नए साल पर लांच करेगी Mi Max 3
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने पिछले साल अपने यूजर्स के गेमिंग और मल्टिमेदिअ अनुभव को बेहतर बनाने के लिए Mi Max सीरीज को लॉन्च किया था. इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन भी मि मैक्स ही था. हालाँकि इस साल कंपनी ने Mi Max के सक्सेसर Mi Max 2 को भी पेश किया था. अब खबरें आ रही है कि कंपनी मैक्स सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन Mi Max 3 को भी लांच करने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को 2018 के मिड में लांच कर सकती है. दरअसल अभी हाल ही में कम्पनी के इस नए हेंडसेट की कुछ तस्वीरें सामने आयी थी.

इन तस्वीरों के माध्यम से देखा जाये तो ये नया स्मार्टफोन 7-इंच का फुल HD+ डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mi Max 3 स्मार्टफोन को दो प्रोसेसर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. पहले वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 630 SoC होने की उम्मीद है जबकि, दूसरे में स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए दमदार 5,500 एमएएच की बैटरी दे सकती है.

कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी Mi Max 3 स्मार्टफोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में उतार सकती है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि Mi Max 3 से शाओमी Redmi Note 5 को रेप्लस किया जा सकता है.

 

हुवावे P10 स्मार्टफोन को मिलने लगा एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट

ट्विटर पर मिलेगी अब और सुरक्षा

Mi MIX 2 को मिला एंड्राइड Oreo बीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -