मिस इंडिया के ख़िताब से खुश नहीं है सोभिता धुलिपला
मिस इंडिया के ख़िताब से खुश नहीं है सोभिता धुलिपला
Share:

अनुराग कश्यप की ‘रमन राघव 2.0’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज करने वाली अभिनेत्री सोभिता धुलिपला इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, मिस इंडिया के ताज तक पहुंचने के सफर में उनके आत्म सम्मान को काफी नुकसान पहुंचा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोभिता धुलिपला ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘मेरे दोस्तों ने मुझे मिस इंडिया का ऑडिशन देने को कहा था. मैं बस अपने दोस्तों को दिखाने के लिए पहला राउंड पार करना चाहती थी. मैंने पहला राउंड पार किया और इसके बाद मेरे मन में और पाने की इच्छा जागी.’’ उन्होंने कहा कि, "जिंदगी में पहली बार मुझे तव्वजो मिलने लगी, मैं बेहद असहज महसूस कर रही थी...मैं बहुत कमजोर थी. इससे मैं खुद से काफी दूर हो गई क्योंकि इस सफर में आपको एक ऐसा व्यक्ति बना दिया गया जो मनोरंजक हो, जो आकर्षक हो." बता दे कि, वर्ष 2013 में सोभिता ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया था.

सोभिता का कहना है कि, ताज मिलने के बाद वह लगातार अपनी पहचान को लेकर भ्रम में रही. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरी कोई पहचान ही नहीं है." बता दे कि, सोभिता धुलिपला बहुत ही जल्द फिल्म कालाकांडी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान भी है. इसका निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है और यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

'लज्‍जो' किसी को बोर नहीं करेगी

बॉलीवुड के सेक्सिएस्ट एक्टर की हॉटेस्ट साली

'तनु वेड्स मनु' के सीक्वल में नहीं होगी कंगना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -