वायरल हो रही है नमन और नेहा की 'हनीमून फोटोज'
वायरल हो रही है नमन और नेहा की 'हनीमून फोटोज'
Share:

टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये अपनी ख़ास पहचान बन चुके अभिनेता नमन शॉ इन दिनों अपनी वाइफ नेहा मिश्रा के साथ सिक्कम में हनीमून एन्जॉय कर रहे है. हाल ही में हनीमून एन्जॉय करते उनकी कुछ फोटोज सामने आई है. खास बात यह है कि, इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे कि, नमन ने हनीमून एन्जॉय करते कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा "Ek tha Raja Ek thi Rani" इसके अलावा एक और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "Jai Jai Shiv Shankar." खबरों की माने तो नमन और नेहा करीब 8 साल से एक-दूसरे को डेट कर थे. नमन के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. नमन और नेहा ने 24 नवंबर को शादी की थी.

बता दे कि, नमन ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2004 में 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार' की खोज से की थी. इसके बाद नमन 'कसम से'(2006), 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'(2006), 'कसौटी जिंदगी की'(2007), 'कस्तूरी'(2008), 'कह न सके'(2008), त्रित्या'(2010), 'रक्त संबंध'(2010), 'पिया रंगरेज'(2015), 'टशन-ए-इश्क' जैसे कई शोज में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

ऐसा होता तो संगीत बनाना बंद कर देते एआर रहमान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -