सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास
सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम अपनी पर्सनैलिटी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. बोल्ड फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत करने वाले जॉन अब अक्षय कुमार के नक़्शे कदम पर चल पड़े हैं. एक्शन फिल्मों की तरफ उनका रूझान बढ़ रहा है. फिल्म मद्रास कैफे, शूटआउट एट वडाला, परमाणु इसका सबूत हैं. जॉन ने अपने करियर की शुरूआत 2003 में आई फिल्म जिस्म से की थी.

इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू मेल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. उन्होंने धूम, वॉटर, बाबुल, गरम मसाला, टैक्सी नंबर 9211, रेस-2, ढिशूम, न्यूयॉक, वैलकम बैक, फोर्स-2 जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. फिल्मों में सफलता के बाद उन्होंने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया. साल 2012 में जॉन ने सुपरहिट फिल्म विक्की डोनर प्रोड्यूस की. फिर मद्रास कैफे, जिसे क्रिटिक्स ने काफी सराहा.

जॉन के रिया सेन से भी अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों में रही हैं. कहा जाता है कि वह रिया से बेहद प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन रिया ने बॉलीवुड में करियर बनाने की खातिर उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. जॉन ने NRI इंवेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुंचाल से 2014 में शादी की. दोनों की शादीशुदा जिंदगी में अलगाव की खबरें आती रही हैं.

लेकिन जब ये कपल साथ में दिखाई देता है, सारे कयासों पर ब्रेक लग जाता है. एक्टिंग करियर के अलावा वह इंडियन सुपर लीग में फुटबॉल टीम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड FC के को-ऑनर हैं. जॉन अब्राहम सोशल कामों में आगे रहते हैं. वह वैजिटेरियन हैं और जानवरों के अधिकारों के लिए लड़ते आए हैं.

अपनी फिल्म 'झूठा ही सही' के प्रमोशन के दौरान जॉन सिंगिग रियलिटी शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की परफॉर्मेंस पसंद आने के बाद उन्हें किस किया था. एक्टर की ये हरकत सुगंधा के दादाजी को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. फिल्मों के अलावा वह अपने अफेयर की वजह से चर्चा में रहे हैं. जॉन और बिपाशा का रिलेशन 10 साल तक चला. इन दोनों की केमिस्ट्री फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती थी. फिल्म के सेट से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर 10 साल बाद ब्रेक लग गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर

ऐसा करके बॉलीवुड को भी फेल किया जा सकता है- भल्ला

मिलिए साउथ की मलाइका अरोड़ा से..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -