नीतीश कुमार ने दी अटल जी को जन्मदिन की बधाई
नीतीश कुमार ने दी अटल जी को जन्मदिन की बधाई
Share:

बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर राज्यवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी. नीतीश कुमार ने प्रभु यीशु को याद करते हुए उनके सन्देश के बारे में कहा कि, प्रभु यीशु का सन्देश प्रेम, शांति, त्याग और करुणा सम्पूर्ण मानव जाति के कल्याण के लिए है.

सभी राज्यवासी और देशवासियों से अपील है कि प्रभु यीशु के जन्मदिवस को हर्षोल्लास और शान्ति से मिलजुल के मनाये. प्रभु यीशु के दिए हुए सन्देश को अपने जीवन में अपनाये. प्रभु यीशु दया के सागर थे और करुणा की प्रतिमूर्ति थे, और उन्होंने अपना सारा जीवन मानव जाति के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया.

वहीँ बिहार के मुख्यमंत्री ने जहाँ एक ओर क्रिसमस की बधाई और शुभकामनयें देशवासियों को दी वहीं आज उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना सन्देश दिया. नीतीश कुमार ने अटल जी को जन्मदिन की शुभकामना देने के साथ-साथ उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और तेजस्वी जीवन की कामना की. 

गौरतलब है कि अभी नीतीश कुमार 350वे प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह कार्यक्रम के चलते व्यस्त हैं और इस कार्यक्रम पर अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं ताकि किसी भी श्रद्धालु को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो.

हैप्पी बर्थडे अटल जी...

मिथिला की कला, संस्कृति से जुड़ा है बिहार का विकास - नीतीश कुमार

वाहे गुरु की ध्वजा, पटना में घुली पंजाब की फ़िज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -