प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल
प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल
Share:

प्रियंका चोपड़ा स्टारर अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के नए एक्टर एलन पावेल ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दिख रहा था कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं. तस्वीर वायरल हुई थी, कमैंट्स में कहा है कि कहीं उन्हें प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की शादी का निमंत्रण का ई-मेल ना आया हो. दरअसल, उन्होंने हाल ही में सीरिया का दौरा किया था. जहां वह शरणार्थी बच्चों से मिलीं और उनसे बातचीत की.

प्रियंका पीसी यूनिसेफ की सद्भभावना दूत भी हैं. प्रियंका को इस सम्मान के लिए हार्मनी फाउंडेशन ने बुलाया था. लेकिन व्यस्तता के चलते अवार्ड उनकी मां मधु चोपड़ा ने रिसीव किया. एलन ने कैप्शन में लिखा था कि प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं. डेली मेल यूके ने लिखा कि चूंकि खबरें आ रही हैं कि प्रियंका मेघन मार्कल की ब्राइड्समेड हैं, इसलिए हम आशा करते हैं कि रॉयल वेडिंग का निमंत्रण उन्हें ई-मेल ना किया गया हो.

आपको बता दें कि प्रियंका को इस साल मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर के तौर पर विस्थापितों और शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका को सोशल वर्क में अपने खास योगदान के लिए इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

तैमूर हुए स्पॉट, लग रहे थे हॉट

भाभी जी घर पर और 'जीजाजी छत पर हैं'

फिल्मों में नहीं चला जादू, अब फैशन में पाने जा रही हैं काबू

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

पाकिस्तानी फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -