अश्विन को लेकर रहाणे ने कही ये बड़ी बात
अश्विन को लेकर रहाणे ने कही ये बड़ी बात
Share:

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में है. अजिंक्य रहाणे का कहना है कि, उनको विश्वास है कि वरिष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दक्षिण अफ्रीका की पिचों के माकूल अपने गेंदबाजी अंदाज को बदल लेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अजिंक्य रहाणे ने कहा कि, "मुझे लगता है कि अश्विन और जडेजा घर ही नहीं विदेश में भी अच्छा कर सकते हैं. अगर आप भारत में गेंदबाजी करते हैं तो आपको कई जगह पर गेंद फेंकनी होती है. अगर आप मोइन अली और नाथन लियोन को देखें तो वह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के जुदा अंदाज में बाहर जाकर गेंदबाजी करते हैं." आगे उन्होंने कहा कि, "अश्विन और जडेजा मौजूदा समय में बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह विदेश में भी अच्छा करेंगे. हां, उन्हें अपने अपने अंदाज में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है, उन्हें अलग गति से गेंदबाजी करने की जरूरत है. मुझे विश्वास है कि जो भी खेलेगा वह विदेश में अच्छा करेगा."

इसके अलावा उनका कहना है कि, ‘‘जब टीम में रवि भाई हैं तो आप सकारात्मक सोचते हैं. वह हमेशा खुद पर भरोसा रखने और अपने खेल का मजा लेने की बात कहते हैं. जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा होता, उसकी भी रवि भाई हौसला अफजाई करते हैं. विराट भी हर किसी के साथ खड़ा होता है. वह कहता है कि अपना स्वाभाविक खेल दिखाओ और प्रदर्शन या नतीजे की चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूं."

ये भी पढ़े

ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा

ना खेल पाने से मैं दुखी हूँ- नोवाक जोकोविक

कप्तानों पर तोहमत लगाता ये तेज गेंदबाज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -