राजनीतिक क्रान्ति के इच्छुक रजनीकांत
राजनीतिक क्रान्ति के इच्छुक रजनीकांत
Share:

चेन्नई : हाल ही में अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा करने वाले अभिनेता से नेता बनने की ओर अग्रसर रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु की ऐतिहासिकता को देखते हुए वे इस राज्य में राजनीतिक क्रांति लाना चाहते हैं.

इस बारे में रजनीकांत ने कहा कि तमिलनाडु ऐतिहासिक स्थान है. यहीं पर गांधीजी ने अपना सामान्य पहनावा छोड़कर धोती को अपनाया था. सबकुछ यहां से शुरू हुआ था. इसलिए मेरी यहां से एक राजनीतिक क्रांति शुरू करने की इच्छा है. मौजूदा संघर्ष को लोकतांत्रिक संघर्ष बताते हुए रजनीकांत ने कहा अगर अभी बदलाव किए गए तो भावी पीढ़ी बेहतर जीवन जिएगी.उन्होंने कहा इस पहल में सबकी जिम्मेदारी है.

उल्लेखनीय है कि रजनीकांत ने आध्यात्मिक राजनीति की बात कही थी.जिसे सांप्रदायिक राजनीति के तौर पर बताए जाने पर रजनीकांत ने कहा कि उनका आशय ऐसी राजनीति से था जो सच्चाई और ईमानदारी पर आधारित हो और जाति, मजहब और धर्म की राजनीति से मुक्त हो. राजनीति में आने की घोषणा करने के दो दिन बाद यह बात कही.रजनीकांत ने अपनी प्रस्तावित पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न की घोषणा कब करेंगे इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा सब बातें एक साथ नहीं बता सकता.

यह भी देखें

रजनी की रफ़्तार से सियासती गलियारो में गहमागहमी

रजनी के पहले भी कई अभिनेता बने हैं नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -