रमीज़ राजा की आरज़ू काश द्रविड़ पाकिस्तान के कोच होते
रमीज़ राजा की आरज़ू काश द्रविड़ पाकिस्तान के कोच होते
Share:

कराची: राहुल द्रविड़ में कितनी खुबिया है, ये आज तक कोई नहीं जान पाया. एक क्रिकेटर,एक अच्छे इंसान के आलावा द्रविड़ कितने अच्छे कोच है ये हर क्रिकेट प्रेमी जानता है. द्रविड़ के मुरीद होने वालो में देश विदेश के महान क्रिकेटर भी शामिल है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सलाह दी है कि वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के नक्शेकदम पर चलते हुए अंडर 19 टीम के लिए राहुल द्रविड़ जैसे सम्मानित पूर्व क्रिकेटर को नियुक्त करे.

पाकिस्तान इस महीने न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी अंडर 19 विश्व कप की तैयारी कर रहा है और ऐसे में राजा ने कहा कि मुझे लगता है कि पीसीबी को राष्ट्रीय जूनियर टीम के साथ पूर्व टेस्ट क्रिकेटर को नियुक्त करने पर विचार करना चाहिए जो प्रतिष्ठित और सम्मानित हो जैसा राहुल द्रविड़ के रूप में भारत ने किया.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि प्रतिभावान खिलाडिय़ों की पहचान करना और फिर उन्हें निखारने से ज्यादा कुछ भी महत्वपूर्ण है. भारत को राहुल द्रविड़ जैसे खिलाडिय़ों की मौजूदगी का फायदा मिले जो युवाओं के आदर्श हैं. राजा ने कहा कि जब युवाओं के पास द्रविड़ जैसा अध्यापक और मेंटर होता है तो वह काफी कुछ सीखता है और बेहतर व्यक्ति और खिलाड़ी बनता है.

भारत-पाक के बीच क्रिकेट के लिए अनुकूल माहौल नही

द्रविड़ ने बांधे पांड्या की तारीफों के पुल, दिया यह बड़ा बयान

सफलता हासिल करने के लिए तालमेल बिठाना होगा- राहुल द्रविड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -