सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को
सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना : फिर से' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है. धर्मेंद्र का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान उनके लिए हमेशा बेटे जैसे रहेंगे.

 

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से सलमान के साथ कुछ तस्वीरें ट्वीट की. इसमें दोनों अभिनेता एक-दूसरे का हाथ पकड़े तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, "फार्म में तुम्हारे अचानक आने ने मेरे दिल को गहराई से छू लिया, सलमान खान तुम मेरे लिए हमेशा बेटे जैसे रहोगे."

 

 

बता दे कि, सलमान और धर्मेंद्र एक साथ फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में नजर आ चुके है. फिल्म 'यमला पगला दीवाना : फिर से' में कृति खरबंदा, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे भी नजर आएंगे. वही बात करे अभिनेता सलमान खान कि, तो वह फ़िलहाल अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के जश्न में डुबे हुए है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की हसीना कैटरीना कैफ भी है. फिलहाल सलमान आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है.

 

ये भी पढ़े

कुछ बदलावों के साथ 'पद्मावती' को मिला ग्रीन सिग्नल

बंगाली भाषा की टीचर बनीं ये एक्ट्रेस

शादी के मंडप में बदल जाएंगी दुल्हनें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -