IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने
IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने
Share:

हाल में चीन की स्मार्टफोन कंपनी IVoomi के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे बताया गया है कि IVoomi द्वारा अपने IVoomi ME 3 और IVoomi ME 3S स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच किया जाने वाला है. जिसके लिए मीडिया इनवाइट्स भेज दिए गए है. वही इसके लांच से पहले जारी किये गए टीजर में बताया गया है कि iVoomi के नए स्मार्टफोन्स शटरप्रूफ डिस्प्ले फीचर के साथ लांच हो सकते है, जिसमे इसकी डिस्प्ले टूट नहीं पायेगी. 

IVoomi द्वारा जारी किये टीजर में बताया गया है कि एक युवक अपने स्मार्टफोन को तकिये के निचे रखकर सिर को तकिए पर रखकर सो रहा होता है. फिर कुछ देर बाद अचानक अलार्म बजना शुरू हो जाता है, जिसके चलते युवक अलार्म की आवाज से पेरशान हो जाता है, कुछ देर इंतजार करने के बाद इस स्मार्टफोन डिवाइस को हाथ में लेता है और नाराज होकर उसे सामने दीवार पर फेंक देता है.

दीवार पर फेंकने के बाद भी स्मार्टफोन सही सलामत रहता है, और उसकी डिस्प्ले को कुछ नहीं होता है. और ऑन हो जाता है. इसके बाद वीडियो में लिखा हुआ आता है- #ShatterProofDisplay Coming Soon यानी जल्द ही आ रहा है शटरप्रूफ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन. हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है. किन्तु इसे जल्दी ही लांच किये जाना है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

भारत में इस तारीख को सेल के लिए उपलब्ध होगा Galaxy Note 8 स्मार्टफोन

IFA 2017 में यह स्मार्टफोन होने वाले है लांच

डुअल कैमरा और बेजललेस डिस्प्ले के साथ LG V30 स्मार्टफोन हुआ लांच

OnePlus 5 स्मार्टफोन खरीदने पर Student को मिल रहा है 10 प्रतिशत डिस्काउंट

Intex का नया aqua note स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -