IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला Moto X4 स्मार्टफोन
IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला Moto X4 स्मार्टफोन
Share:

बर्लिन में आयोजित टेक शो IFA 2017 में लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना नया Moto X4 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत अभी सामने नहीं आयी है किन्तु इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 26,388 रूपए हो सकती है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. जिसमे 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है.

Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच की एक FHD डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजोल्यूशन और गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Moto X4 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर के साथ 16-मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दिए जाने के साथ NFC और ब्लूटूथ 5.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने

माइक्रोमैक्स Canvas Infinity स्मार्टफोन आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

भारत में इस तारीख को सेल के लिए उपलब्ध होगा Galaxy Note 8 स्मार्टफोन

IFA 2017 में यह स्मार्टफोन होने वाले है लांच

डुअल कैमरा और बेजललेस डिस्प्ले के साथ LG V30 स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -