तो क्या सैफ नहीं चाहते कि बेटा एक्टिंग करे..
तो क्या सैफ नहीं चाहते कि बेटा एक्टिंग करे..
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत ही जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से अपने नाम का आगाज करने जा रही है. अब इसी बीच ये खबर भी आ रही है कि, सैफ अली खान और अमृता सिंह का बेटा इब्राहिम अली खान भी फिल्मों में आना चाहता हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे यह बात परेशान करती है, क्योंकि हर स्टार किड फिल्मों में आने की ख्वाहिश रखता है लेकिन सभी यहां सफल नहीं हो पाते. अभी से बच्चों में सिक्स पैक एब्स बनाने का जुनून सवार है." बात करे सैफ अली खान की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'कलाकांड़ी' में नजर आने वाले है. बता दे कि, इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अभिनेत्री शेनाज ट्रेजरीवाला, दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल, सोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबरॉय, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम जैसे सितारे भी मौजूद हैं.

वही फिल्म का निर्देशन 'डेली बेली' के लेखक अक्षत वर्मा ने किया है. ख़ास बात तो यह है कि, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. बात करे शेनाज ट्रेजरीवाला की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फ़िल्म 'एढुरुलेनी मनिषि' से किया, लेकिन पहचान 2003 की बॉलीवुड फ़िल्म 'इश्क विश्क' से मिली.

ये भी पढ़े

मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए अरबाज़

प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार - टाइगर श्रॉफ

हैप्पी बर्थडे टू ममता बनर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -