तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को
तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को
Share:

बॉलीवुड दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि, उन्हें असफलता का मलाल नहीं है. हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "फिल्म कोई एक आदमी नहीं बनाता, यह टीम वर्क होता है. लोगों ने मेरी पिछली तीनों फिल्मों की असफलता का जिम्मेदार मुझे ठहराया. किसी ने न तो राइटर पर उंगली उठाई और न ही फिल्म के डायरेक्टर पर. मैं तो एक एक्टर हूं, मेरा काम बस एक्टिंग करना है. मुझे बहुत बुरा लगा.

खैर, जो भी है, अब मुझे लगता है कि लोग शायद सही सोचते हैं क्योंकि मैंने अपने लिए सही फिल्मों का चुनाव नहीं किया. आगे सोना ने कहा कि, "मेरी चॉइस अच्छी नहीं थी, इसलिए सब मेरी आलोचना कर रहे थे. असफलता ने मुझे और मजबूत कर दिया है और अब दर्शकों को पर्दे पर जल्द ही एक नई सोनाक्षी नजर आएगी."

बता दे कि, सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कामयाब नहीं रहीं. चाहे फिर वह 'अकीरा' हो, 'फोर्स-2' हो या 'नूर'. ये तीनों ही फिल्में न तो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरीं और न ही आलोचकों की. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' के जरिये की थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

मैं खाना पकाना सीखना चाहती हूं लेकिन...

फन्ने खां की शूटिंग कम्पलीट, रैपअप पार्टी में शमिल हुए सितारे

शबाना ने जावेद को कहा- "आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं"

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -