लोगों की पिछड़ी सोच को लेकर हैरान हूं :- सोनम कपूर
लोगों की पिछड़ी सोच को लेकर हैरान हूं :- सोनम कपूर
Share:

सोनम से पहले करीना कपूर खान भी पीरियड्स पर बात कर चुकी हैं. पिछले साल जून में करीना लखनऊ UNICEF की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं. वहां उन्होंने पीरियड्स के बारे में बात करते हुए कहा था- मैं पीरियड्स पर लोगों की पिछड़ी सोच को लेकर हैरान हूं. लड़कियों को चाहिए कि वह परियड्स से जुड़ी परेशानी के बारे में पेरेंट्स से बात करें और इसे बाकी नॉर्मल दिनों की तरह ही लें.

पीरियड्स के दौरान महिलाओं की समस्या को पुरुषों को भी समझना चाहिए. उन्हें महिलाओं के कार्यों में सहयोग देकर उनकी मदद करनी चाहिए. पीरियड्स के कारण लड़कियों की पढ़ाई और बाकी काम में कोई रुकावट ना आए इस बात का भी पूरा ध्यान रखना चाहिए. लड़कियां आज हर काम में आगे हैं तो उन्हें हर तरह का मौका मिलना जरूरी है. लड़कियां शारीरिक रूप से कमजोर हैं यह सोचकर उन्हें अवसरों से वंचित नहीं रखा जाना चाहिए.

सोनम ने आगे कहा कि हालांकि लोग पीरियड्स पर बात करने से कतराते हैं, लेकिन जब कोई पब्लिक फिगर इन मुद्दों पर बात करता है तो उन पर असर जरूर पड़ता है. महिलाओ से जुडी समस्या सिर्फ महिला ही समझ सकती है, मगर बातचीत से कई बार चीजे सरल हो जाती है.

 

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

शबाना ने जावेद को कहा- "आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं"

अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

भारतीय सरज़मीं पर महाराजा ने चखा हार का स्वाद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -