आम लोगो सा व्यव्हार करता ये बड़ा नेता
आम लोगो सा व्यव्हार करता ये बड़ा नेता
Share:

राहुल गाँधी अपनी व्यस्तताओं को लेकर कई बार चर्चा का विषय रहे है. मगर कुछ समय से राहुल थोड़े बदले-बदले नज़र आ रहे है. जब-तब आम जनता के साथ आम जनता जैसा व्यवहार करते राहुल गाँधी पिछले दिनों कई बार कमरे में कैद किया जा चुके है. हालिया मामला दिल्ली एयरपोर्ट का है, जहां राहुल गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात जाते हुए आम लोगों की तरह लाइन में खड़े देखे गए.

अपने पसंदीदा काला बेग को कंधे पर लटकाये राहुल के साथ कई लोगो ने सेल्फी ली. इस से पहले गुजरात में रैलियों के दौरान कई बार बच्चियों के साथ सेल्फी लेते राहुल बड़े सहज नज़र आये. इससे पहले भी राहुल गांधी जनता से अपना जुड़ाव दिखा चुके हैं. भरूच के एक रोड शो मतंशा नाम की एक लड़की के साथ सेल्फी क्लिक की थी.

भरूच में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान अप्रत्याशित रूप से एक लड़की ने राहुल की वैन पर चढ़कर उन्हें फूल गिफ्ट किए और उनके साथ सेल्फी ली. यही नहीं राहुल गांधी ने गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के दौरान आदिवासी इलाके में जाकर उन लोगों के साथ पारंपरिक वेशभूषा में डांस भी किया था. राहुल का ये बदलना बीजेपी को ढ़ोंग नज़र आता है, वही कांग्रेस इसे राहुल कि सादगी कहती है.

यहाँ क्लिक करे 

गुजरात चुनाव : मतदान से जुड़ी लाइव खबर

राहुल ने चखा गुजरात की पावभाजी का स्वाद

कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट

नेता प्रतिपक्ष ने कहा ''न खाऊंगा न खाने दूंगा''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -