आसमान की कोई सीमा नहीं होती- अनुपम खेर
आसमान की कोई सीमा नहीं होती- अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. दरअसल बात यह है कि, अनुपम खेर अपनी '511वीं फिल्म' की शूटिंग शुरू कर चुके है. जिसके चलते उनका कहना है कि उन्हें अब भी एक नवागंतुक जैसा महसूस होता है.

बता दे कि, अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ किए हुए हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. अनुपम ने लिखा कि, "मेरा हमेशा से विश्वास है कि आसमान की कोई सीमा नहीं होती. आज यहां रांची में अपनी 511वीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने की खुशी है. शूटिंग के पहले दिन मैं हमेशा नवागंतुक जैसा महसूस करता हूं." अनुपम 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी दिखाई देंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में वह मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की माने तो विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है.

बता दे कि, अनुपम ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'आगमन' से की थी. इसके बाद उन्‍होंने तकरीबन 100 से ऊपर फिल्‍मों में काम किया. खास बात यह है कि, उन्‍हें फिल्‍म 'डैडी' और 'मैंने गांधी को न‍हीं मारा' के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी मिल चुका है. इसके अलावा भी उन्‍हें कई बार कई अवार्ड्स से सम्‍मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद

फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -