ट्रंप की सलाहकार ने दिया त्यागपत्र
ट्रंप की सलाहकार ने दिया त्यागपत्र
Share:

वाशिंगटन : अमेरिकी संसद से आ रही खबरों के अनुसार राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अफ्रीकी मूल की अमेरिकी सलाहकार ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. त्यागपत्र का कारण उनकी भविष्य को लेकर भावी योजनाओ को बताया गया है. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने बुधवार को जारी बयान में कहा, ‘‘ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अन्य अवसरों को भुनाने के लिए मंगलवार को इस्तीफा दे दिया.'’ ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन फ़िलहाल 20 जनवरी तक प्रभाव में रहेगी और काम-काज संभालेगी. हम उनके भावी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उनकी सेवाओं के लिए आभारी हैं।’’ मैनिगॉल्ट ने ट्रंप प्रशासन में व्हाइट हाउस सार्वजनिक संपर्क कार्यालय की संचार निदेशक के रूप में सेवाएं दीं.

अब वे सेवा से निवृत्त हो कर अन्य अवसरों के साथ अपने भविष्य की योजनाओ पर काम करते हुए आगे बढना चाहती है. गौरतलब है कि ट्रम्प के विवादस्पद फैसले के कारण दुनिया भर के देश विशेषकर अरब और अन्य मुस्लिम देश अमेरिका के खिलाफ मोर्चा खोल चुके है. UN से मिली हिदायत के बावजूद अमेरिका सरकार के मनमानी भरे फैसले पर UN भी सरकार से खफा है.

ऐसे में डोनाल्ड ट्रंप की अफ्रीकी मूल की अमेरिकी सलाहकार ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अपने पद से त्यागपत्र देने को, इन सब से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

यहाँ क्लिक करे 

किम से बात करने को राजी अमेरिकी विदेशमंत्री

ट्रंप के खिलाफ महिलाओं ने लगाए आरोप

ट्रंप अपने देश को बचाने में असफल रहे : आतंकी

पाकिस्तान में मौजूद हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हमशक्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -