ट्रंप के खिलाफ महिलाओं ने लगाए आरोप
ट्रंप के खिलाफ महिलाओं ने लगाए आरोप
Share:

न्यूजर्सी। डेमोक्रेटिक पार्टी की करीब 50 से भी अधिक महिला सांसदों ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विरूद्ध यौन  दुर्व्यवहार के आरोपों को लेकर जांच की मांग की है। हालांकि अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से नकार दिया। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, हाउस कमेटी आॅन ओवरसाइट एंड गवर्नमेंट रिफाॅर्मस के अध्यक्ष, व रैकिंग सदस्य को भेजे जाने वाले पत्र पर महिला सांसदों ने हस्ताक्षर किए हैं।

हालांकि राष्ट्रपति ने विभिन्न आरोपों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के सदस्य तक जाॅंच के दायरे में आए हैं, कुछ यौन दुर्व्यवहार के कारण पद से त्यागपत्र दे रहे हैं। जिसमें यह भी लिखा गया है कि, हम इन सभी बातों को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते हैं। उनका कहना था कि, राष्ट्रपति को अपने बचाव में विभिन्न सबूत प्रस्तुत करने की अनुमति मिलना चाहिए। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इस तरह के झूठे आरोप उन पर लगाए गए हैं।

महिलाऐं उन पर आरोप मढ़ने के लिए, मनगढ़ंत कहानियां बना रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विरूद्ध आरोप लगाने वाली महिलाओं को समर्थन दिया था। उन्होंने कहा कि, प्रेसिडेंट पर इस तरह से लगाए गए आरोपों के पक्ष में सुनवाई की जाना चाहिए।

भारत मे हाई अलर्ट जारी

येरूशलम को लेकर बढ़ सकते हैं आईएसआईएस के हमले

बढ़े तीसरे विश्वयुद्ध के आसार

यूएन में अकेला हो गया अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -