Videocon के कम बजट वाला स्मार्टफोन में शामिल 13 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्राइड नॉगट
Videocon के कम बजट वाला स्मार्टफोन में शामिल 13 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्राइड नॉगट
Share:

वीडियोकॉन कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन मेटल प्रो 2 लांच कर दिया है. इच्छुक ग्राहक 6999 रूपये में खरीद सकते है. माना जा रहा है कि इस महीने से सभी मल्टीब्रांड रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन कि खास बात यह है कि 100 दिनों की रीप्लेस पॉलिसी के साथ आता है. कंपनी इस फ़ोन को गोल्ड और स्पेस ग्रे कलर वरिएंट में उपलब्ध होगा. 

ग्राहक के लिए इस स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन के चलते वीडियोकॉन मेटल प्रो 2 में 5 इंच एचडी डिस्प्ले है. परफॉरमेंस में 1.25 गीगाहर्ट्ज कवाड-कोर मीडिया टेक एमटी6737 प्रोसेसर तथा मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी और इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी दिया है.

ग्राहक चाहे तो अपने इच्छा से इसे 128 जीबी तक बड़ा सकता है. कैमरा सेटअप के चलते यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौक को भी पूरा करता है. रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सल दिया है. यह एक हाइब्रिड ड्यूल सिम स्मार्टफोन है. एंड्राइड 7.0 नॉगट पर चलने के अलावा 2000 एमएएच बैटरी को सपोर्ट करता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द ही अपनी दूसरी सेल के साथ लेनोवो के8 नोट होगा उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन !

दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन Oppo F3 की बिक्री शुरू हुई, जानिए रिव्यु?

Microsoft लायेगी एआई तकनीक से लैस वाले ग्लाइडर

Benelli 150cc बाइक की डिजाइन हुई लीक, इन फीचर्स का होगा समावेश!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -