इस अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया विद्या बालन ने
इस अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया विद्या बालन ने
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर विद्या ने थीम पार्टी रखीं, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. इस दौरान विद्या ब्लैक गाउन में दिखाई दीं. उन्होंने डार्क आईमेकअप किया था और रेड लिपस्टिक लगाई थी. वहीं, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू जीन्स वियर की थी.

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर यानी विद्या के देवर भी मौजूद थे. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे जीन्स वियर की थी और साथ में ब्लू फेडिड डेनिम जैकेट कैरी की थी. विद्या ने बताया था कि, उनका जन्मदिन बेहद सादगी से मनाएंगी और हर बार की तरह इसमें सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में जब विद्या बालन से बेबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि "मेरे पास फिलहाल बेबी के लिए समय नहीं है. मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है और मेरे लगभग 20 से भी अधिक बच्चे हैं (हंसते हुए) मैं फिलहाल सिर्फ अच्छे काम पर फोकस करना चाहती हूं." 2005 में आई फ‍िल्‍म 'पर‍िणीता' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली व‍िद्या ने 2012 में स‍िद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी.

ये भी पढ़े

जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

शादी नहीं एंजॉय करना चाहता हूं- वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -