अर्नेस्ट अमुजु से भिड़ने के पहले विजेंदर सिंह ने दिया बड़ा बयान
अर्नेस्ट अमुजु से भिड़ने के पहले विजेंदर सिंह ने दिया बड़ा बयान
Share:

भारत के सुप्रसिद्ध मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अफ्रीकी चैंपियन अर्नेस्ट अमुजु के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया है. गौरतलब है कि ये मुकाबला यहां शनिवार को घाना के वर्ष का सकारात्मक अंत करने का भरोसा जताया. 32 वर्ष के विजेंदर के खिलाफ अर्नेस्ट बोला था कि वह दर्शकों के पसंदीदा घरेलू मुक्केबाजों को ध्वस्त कर देंगे. विजेंद्र ने उनके इस बयान को मजाक में लेते हुए कहा कि, ''लगता है अमुजु ने मेरे बारे में पढ़ा नहीं है, वरना वह मेरे बारे में इस तरह की बात करने की हिम्मत नहीं करता. समय ही बताएगा कि कौन किसे ध्वस्त करेगा".

पेशेवर सर्किट में अब तक 9-0 का रिकार्ड दर्ज करने वाले विजेंद्र ने कहा, 'मैं यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि मुकाबला कितना लंबा चलेगा लेकिन मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि मुकाबले का पहला दौर उसकी लय तय करेगी. मैं अनुभवी मुक्केबाज हूं व मुझे पता है कि क्या व कैसे करना है. मैं लगभग दो महीने से कड़े ट्रेनिंग सत्र में भाग ले रहा हूं.

उन्होंने कहा कि अपना खिताब बचाने के लिए मैं मानसिक व शारीरिक रूप से पूरी तरह से तैयार हूं व वर्ष का अंत अपने देशवासियों के सामने जीत के साथ करना चाहता हूं.'' वहीं अमुजु भी विजेंदर के साथ भिड़ने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे है.

 

20 सालों बाद इंदौर में खेलने उतरेगी श्रीलंका

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -