विशाल ने बांधे दीपिका की तारीफों के पुल
विशाल ने बांधे दीपिका की तारीफों के पुल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार विशाल भारद्वाज इन दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ कर रहे है. उनका कहना है कि, वह दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वह दीपिका के काम करने के अंदाज़ को पसंद करते है.

बता दे कि, विशाल भारद्वाज यही नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि, दीपिका एक खूबसूरत और टैलंटेड ऐक्ट्रेस हैं और कैमरा उन्हें पसंद करता है. बताना चाहेंगे कि, विशाल उनके करीबी मित्र अभिनेता के. के. मेनन की आगामी फिल्म 'वोदका डायरीज' के गीत 'सखी री' के लांच के मौके पर पहुंचे जंहा पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी. वही जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के बारे में विशाल भारद्वाज से पूछा तो उन्होंने कहा कि, वे बेहद खुश है की पद्मावत रिलीज होने वाली है आगे उन्होंने बताया कि, यह राजस्थान में रिलीज नहीं हो रही है तो इस बात को लेकर उन्हें दुःख जरूर है.

बता दे कि, विशाल भारद्वाज इन दिनों अभिनेता इरफान खान और दीपिका पादुकोण को लेकर काम कर रहे है. वही अभिनेता इरफ़ान को लेकर विशाल भारद्वाज ने बताया कि, वह बड़े लम्बे समय के बाद इरफ़ान के साथ काम कर रहे है, उन्होंने बताया कि, इरफ़ान के साथ उन्होंने फिल्म 'सात खून माफ ' और 'हैदर' में काम किया था. हालांकि इस फिल्म में अभिनेता की छोटी भूमिका थी. विशाल ने कहा इस बात को लेकर ज्यादा खुश है कि, उन्हें इरफान के साथ फिल्म में विस्तार से काम करने का मौका मिला है.

ये भी पढ़े

तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री

'टाइगर' की मेकिंग की कहानी, खुद सलमान की ज़ुबानी

'जलसा' छोड़ अलग फ्लैट में रहने निकले अभिषेक-ऐश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -