6 साल की बच्ची के साथ, ठेले पे लेकर घूमती रही पति की लाश
6 साल की बच्ची के साथ, ठेले पे लेकर घूमती रही पति की लाश
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में पत्थर से पाउडर बनाने वाली कम्पनी में काम करने वाले मजदूर, संजय शर्मा की फेफड़ों के फेल हो जाने के कारण मौत हो गई. संजय का पिछले कई दिनों से एम्स के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था, जहाँ गुरुवार रात को उनकी मौत हो गई. ज्ञात हो संजय लम्बे समय से फेफड़ों की परेशानी से जूझ रहे थे.

बता दें कि, संजय कि मौत के बाद कोई शववाहन नहीं आया. जिसके चलते संजय की पत्नी अपनी 6 साल की बच्ची के साथ, पति की लाश को ठेले पे लेकर पाउडर की कम्पनी आई. बता दें, संजय की पत्नी न्याय के लिए गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. मुआवजे के लिए दर-दर भटक रही पत्नी ने पुलिस पर भी आरोप लगाया की "पुलिस भी कम्पनी के मालिक के साथ मिली हुई है,पुलिस मुझे किसी भी केस में अंदर करने की धमकी देती है." हालाँकि छत्तीसगढ़ के लिए कोई नई बात नहीं है, यहां प्रशासन  और सरकार की लापरवाही के कारण आये दिन गरीबों पे जुल्म होते रहते है.

गौरतलब है कि, लम्बे समय से चल रहे इलाज के दौरान कुछ समाजसेवी भी मदद के लिए आगे आए थे और चंदा जुटाकर इलाज में मदद की थी. वहीं कुछ लोगों ने हजारों रूपए की दवाएं भी मुफ्त में उपलब्ध कराई थी. लंबे समय से इलाज के बावजूद संजय शर्मा की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. बुधवार देर रात उसने दम तोड़ दिया. मजदूर संजय शर्मा की पत्नी ने बताया था कि, आवेदन देने के बाद भी शासन ओर प्रशासन की ओर से कोई आर्थिक मदद नहीं मिली. कई मंत्रियों के चौखट तक गुहार लगाई, लेकिन निराशा ही हाथ लगी.

हरियाणा पुलिस ने इंसानियत को किया शर्मसार, लगाया गुप्तांग में करंट

मां की ममता हुई शर्मसार

गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -