शाओमी पेश करेगी भारत में इलेक्ट्रिक कार
शाओमी पेश करेगी भारत में इलेक्ट्रिक कार
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अब भारत में अपने व्यापार को और अधिक बढ़ाने जा रही है. कंपनी फ़िलहाल भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचा रही है लेकिन उसकी प्लानिंग अब भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेचने की है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानी तो कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए रजिस्ट्रशन भी दाखिल कर दिया है. बताया जा रहा है की कंपनी ने यह रजिस्ट्रेशन रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के पास दाखिल किया गया है.

शियोमी द्वारा की गयी इस फाइलिंग में कहा गया है कि, "शाओमी भारत में 'नॉन-बैंकिंग फाइनेंशल कंपनियों, पेमेंट बैंकों, लीजिंग ऐंड फाइनेंसिंग, पेमेंट गेटवे और सेटलमेंट सिस्टम ऑपरेटर्स, मोबाइल वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर्स का बिजनेस करना चाहती है. कंपनी लैपटॉप, गेमिंग कंसोल, कंप्यूटर अक्सेसरीज, लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स और नेटवर्क जैसे उत्पाद बेचना चाहती है.

इसके अलावा इस फाइलिंग में शियोमी ने इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के अलावा कपड़ों, खिलौनों, बैकपैक्स और सूटकेस आदि सामानों का व्यापार करने की इच्छा जाहिर की. कंपनी के मुताबिक़ वो अपने इन सरे प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजों में ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए बेचना चाहती हैं.कंपनी की इच्छा अब भारतीय इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में पूरी तरह अपनी पैठ जमाने की है. 

 

इस ऐप ने कमा लिए 72 लाख डॉलर

व्हाट्सअप लॉन्च करने वाला है बिजनस ऐप

जीवी ने लॉन्च किया टच एंड टाइप स्मार्टफोन

एयरटेल ने 4जी हॉटस्पॉट की कीमत हुई कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -