युजवेंद्र चहल का अगला लक्ष्य टी20 सीरीज
युजवेंद्र चहल का अगला लक्ष्य टी20 सीरीज
Share:

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में खुलासा किया कि, उनकी और कुलदीप यादव की रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा से तुलना करना अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस जोड़ी ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को साबित किया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने कहा कि, "अश्विन और जडेजा ने पिछले पांच-छह वर्षों में बहुत कुछ किया है. हमने केवल चार-पांच सीरीज खेली हैं. ऐसे में मेरी और कुलदीप की तुलना उनसे करना सही नहीं होगा."

आगे उन्होंने कहा कि, 'जब हम मैदान पर उतरते हैं तो हमारा लक्ष्य अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है. अगर आप अभी से उनसे तुलना करना शुरू कर देंगे तो यह अच्छा नहीं होगा. हमने अपने अधिकतर मैच भारत में खेले हैं. एक सीरीज श्रीलंका में खेली है लेकिन वहां भी परिस्थितियां भारत जैसी ही हैं. हम विदेशों में नहीं खेले हैं."

इसके अलावा जवेंद्र चहल का कहना है कि, "टेस्ट क्रिकेट में खेलना हर किसी का सपना होता है. पिछले साल मैं रणजी ट्राफी के सात मैचों में खेला था. इससे पहले मैंने केवल एक या दो मैच खेले थे. जब मैं पिछले साल खेला था तो मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था. इससे मेरा विश्वास बढ़ा कि मैं उच्च स्तर पर खेल सकता हूं." आगे चहल ने कहा कि, ‘‘मेरी आदत एक समय में एक सीरीज पर ध्यान देने की है. मैं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं. मेरा अगला लक्ष्य टी20 सीरीज होगा.

ये भी पढ़े

पहलवान सुशील कुमार को मिला गोल्ड

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में इतिहास रच सकती है- कुंबले

राष्ट्रमंडल कुश्ती चैंपियनशिप में सुशील कुमार ने जीता ख़िताब

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -