"आप कब तक सांस ले सकते हैं......# Breathe"
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन की आने वाली फिल्म ‘ब्रीथ’ को लेकर वह अभी काफी चर्चा में हैं. आर माधवन की फिल्म ‘ब्रीथ’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले आर माधवन अभिनीत पहली वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ का टीज़र 5 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगा. सुपरस्टार आर माधवन काफी खुश है क्योंकि अमेज़ॅन इंडिया का “ब्रीथ” का टीज़र अब सिर्फ 2 दिन दूर है.

फिल्म '3 इडियट्स' के स्टार अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था. इसमें ब्रीथ के लोगो का खुलासा किया गया था. भारतीय अमेज़ॅन ओरिजनल की यह वेब सीरीज केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 2018 में रिलीज होगी. इसे लेकर आर माधवन ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, "सांसे रोक देने वाले अनुभव के लिए तैयार हो जाइए #Breathe का टीज़र अब आपके सामने…"

आपकी जानकारी केर लिए बता दें कि इनसाइड एज की बड़ी सफलता के बाद अमेज़ॉन अपने अगले मूल शो ‘ब्रीथ’ को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस वेब सीरीज में आर माधवन, अमित साध, और सपना पब्बी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यादगार लम्हा होगा, क्योंकि माधवन पहली बार डिजिटल सीरीज़ में नज़र आने वाले है. ‘ब्रीथ’ भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जो अबुंदन्त्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है. इससे पहले आर माधवन 2016 में आई फिल्म साला खडूस में नजर आए थे. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. साला खडूस मूवी से पहले आर माधवन आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट में दिखे थे. आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर खान को मिली जान से मारने की धमकी

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

बॉलीवुड के स्टार्स का न्यू ईयर डेस्टिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -