ज़ुबानी जंग के ज़रिये फाइट को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश
ज़ुबानी जंग के ज़रिये फाइट को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश
Share:

स्मैकडाउन लाइव के क्लैश ऑफ चैंपियंस के पहले एजे स्टाइल्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने मैच को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश की. इसमें जिंदर महल के साथ उनकी जुबानी जंग शुरू हो गयी. इस ज़ुबानी जंग में जिंदर महल भी पीछे नहीं रहें और उन्होंने ने भी एजे स्टाइल्स को जवाब दे दिया. सर्वाइवर सीरीज के पहले एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल को हराकर उनसे WWE चैंपियनशिप जीती थी जिसके बाद सर्वाइवर सीरीज पर उनकी भिड़ंत ब्रॉक लैसनर से हुई.

इसी महीने स्मैकडाउन लाइव के एक्सक्लूसिव क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर एजे स्टाइल्स, "मॉडर्न डे महाराजा" जिंदर महल के खिलाफ अपना ख़िताब डिफेंन्द करने उतरेंगे. इसलिए मैच के पहले दोनों स्टार्स के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. WWE के आगामी एपिसोड में दोनों स्टार्स रिंग में आमने-सामने दिखाई देंगे. इस बात का उल्लेख करते हुए एजे स्टाईल्स ने कहा कि ये आखिरी मौका है जब जिंदर महल WWE चैंपियनशिप के इतने नज़दीक होंगे. वहीं जवाब देते हुए जिंदर महल ने स्टाईल्स से कहा कि ये उनका ख़िताब के साथ आखिरी हफ्ता होगा क्योंकि पीपीवी पर महाराजा उसे जीत लेंगे.

स्मैकडाउन लाइव का अगला एपिसोड ऑहियो, सिनसिनाटी शहर के US बैंक एरीना से आयोजित होगा. जहां एजे स्टाईल्स और जिंदर महल आमने-सामने होंगे. क्लैश ऑफ चैंपियंस पर स्टाईल्स और महल के बीच होने वाला ख़िताबी मैच खास रहने वाला है. वहां कुछ भी होना संभव है. WWE जिंदर महल पर काफी भरोसा करती है और इसलिए उनके चैंपियन बनने की संभावना को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

लाइव इवेंट को लेकर सामने आया रोमन का बड़ा बयान

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 11 दिसंबर, 2017

मिया ने कहा WWE को फेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -