अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से हुई एक महिला की मौत, गिरफ्तार
अजिंक्य रहाणे के पिता की कार से हुई एक महिला की मौत, गिरफ्तार
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज अजिंक्‍य रहाणे के पिता की कार से एक महिला का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद महिला की मौत हो गयी. बताया जा रहा है महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रहाणे के पिता तड़के करीब चार बजे अपने परिवार के साथ नेशनल हाईवे 4 के रास्ते मुंबई जा रहे थे. इसी दौरान कंगल इलाके के पास मधुकर रहाणे का अपनी कार पर नियंत्रण नहीं रहा और उन्होंने आशा काम्बले नाम की एक महिला को टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्‍त कार की रफ्तार काफी तेज थी. जिस वजह से मधुकर मौके पर ब्रेक नहीं लगा पाएं. आशा इस टक्कर से बुरी तरह से घायल हो गयी जिसके बाद उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कोल्हापुर पुलिस ने मधुकर बाबूराव रहाणे के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने के मामले में केस दर्ज कर लिया है.

बताते चले कि अजिंक्य रहाणे इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इस सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाना है. ​

 

आज के दिन वन-डे मैच में भारत ने श्रीलंका को दी थी शिकस्त

शूटिंग चैंपियनशिप- मेहुली घोष ने 8 गोल्ड मेडल जीतकर बनाया रिकॉर्ड

U19 वर्ल्‍डकप : भारतीय मूल के जेसन बने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान

ईशांत शर्मा हुए टीम से बाहर, ऋषभ पंत होंगे कप्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -