A post shared by WWE India (@wweindia) on

दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट से पहले गरमाई अलेक्सा
Share:

दिल्ली में आज होने वाले WWE लाइव इवेंट के शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है और उसके बाद भारतीय फैंस अपने पंसदीदा सुपरस्टार्स को अपने सामने रिंग में लड़ते हुए देख पाएंगे. इस मेगा इवेंट से पहले WWE रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस भारत पहुंच गई हैं और उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी साशा बैंक्स को चेतावनी भी दे डाली है. WWE लाइव इंडिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें एलेक्सा ब्लिस ने कहा, "साशा बैंक्स मैं 9 दिसंबर को तुम्हें बताऊंगी कि क्यों मैं रॉ विमेंस चैंपियन हूूं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE का लाइव इवेंट होगा, जिसमें काफी बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे. शो के मेन इवेंट में मॉर्ड़न डे महाराजा का सामना ट्रिपल एच के साथ होगा. इसी के साथ शील्ड के तीनों सदस्य भी सिक्स मैन टैग टीम मैच में समोआ जो, सिजेरो और शेमस के साथ खिलाफ रिंग में उतरेंगे. इसके अलावा लाइव इवेंट के दौरान दो चैंपियनशिप मैच भी दिखने वाले हैं, जिसमें से एक में एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस चैंपियनशिप को साशा बैंक्स के खिलाफ डिफेंड करेंगी.

इस मैच को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है और रॉ विमेंस चैंपियन ने भी इस मैच को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स के बीच एक धमाकेदार मैच होगा, लेकिन फिर भी फैंस मेन इवेंट मैच को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं, वही यह पहला मौका होगा जब ट्रिपल एच और जिंदर महल का मैच देखा जाएगा. इस दोनों ही मैचों में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि फैंस किसके लिए ज्यादा चीयर करते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ड्रू मैकइंटायर ने की रिंग में वापसी की तैयारी

WWE के दंगल की बड़ी खबरें : 8 दिसंबर

अगले साल के समरस्लैम में होगा डेनियल ब्रायन का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -