ड्रू मैकइंटायर ने की रिंग में वापसी की तैयारी
ड्रू मैकइंटायर ने की रिंग में वापसी की तैयारी
Share:

हाल ही में एक विडियो के द्वारा यह संकेत मिलें हैं कि पूर्व WWE NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने एक बार फिर WWE में वापसी के लिए जिम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. वॉरगेम्स के समय मैकइंटायर ने NXT चैंपियनशिप को एंड्रेड 'सिएन' अल्मास के खिलाफ डिफेंड किया था. उस मैच में चैंपियनशिप को हारने के अलावा वो खुद भी चोटिल हो गए थे। इसके साथ इस साल 12 अप्रैल 2017 को NXT में डेब्यू करने के बाद यह उनकी पहली हार थी.

चोटिल होने के बाद यह रिपोर्ट भी सामने आई थी कि मैकइंटायर अब काफी समय तक एक्शन से दूर रहेंगे और NXT में उन्हें दोबारा देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. कुछ हफ्तों पहले सर्जरी कराने के बाद पूर्व NXT चैंपियन ने वापसी के लिए जिम में ट्रेनिंग करने का फैसला किया. मैकइंटायर एक बार फिर एक्शन में लौटने को बेताब हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके वीडियो में मैकइंटायर स्क्वैट्स कर रहे थे और उनके कंधे पर बारबैल थे.

उस ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा था, "सर्जरी के बाद पहला जिम सेशन. कुछ लोग ठीक होने का इंतजार करते हैं, तो कुछ खुद ही ठीक हो जाते हैं." इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ड्रू मैकइंटायर को मेन रोस्टर में शामिल किया जा सकता है. हालांकि चोट के कारण उन्हें अब इंतजार करना होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE के दंगल की बड़ी खबरें : 8 दिसंबर

अगले साल के समरस्लैम में होगा डेनियल ब्रायन का जादू

यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -