'भारत' को लेकर अली अब्बास का बड़ा बयान
'भारत' को लेकर अली अब्बास का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर 'टाइगर ज़िंदा है' देने के बाद अब सलमान-कटरीना की जोड़ी एक और मूवी में अपनी केमिस्ट्री दिखती नज़र आएगी. हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आयी हैं कि, अली अब्बास अपनी नयी फिल्म 'भारत' के लिए सलमान खान के साथ कटरीना कैफ को कास्ट कर सकते हैं.

सलमान ने कटरीना के साथ अभी तक जितनी भी मूवीज में काम किया है, जनता ने उन्हें खूब सराहा है और खूब प्यार दिया है. निजी न्यूज़ चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अली अब्बास ने बताया कि, "मैंने अभी तक कास्ट फाइनल नहीं की है लेकिन मैं जब भी इस फिल्म की हीरोइन के बारे में सोचता हूं तो मेरे दिमाग में हमेशा से ही कटरीना रहती है. वो मेरी करीबी मित्र हैं और मैं उनसे कुछ भी कह सकता हूं, वो मुझसे कुछ भी कह सकती हैं. हां, हम हमेशा साथ में काम नहीं कर सकते लेकिन जब भी मुझे लगेगा कि वो इस रोल के लिए बिल्कुल फिट हैं तो मैं उन्हें इस फिल्म का ऑफर दे सकता हूं."

सुनने में आ रहा हैं कि सलमान की इस आगामी मूवी के टाइटल को लेकर आगे विवाद हो सकता है. और इस फिल्म की ख़ास बात यह भी है कि इस फिल्म को सलमान खान के बहनोई बना रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर देसी गर्ल

फिर से हिट हो सकती है सलमान-कटरीना की जोड़ी

रजनीकांत को लेकर ये बड़ी बात बोल गए अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -