जानिए कैसी है इस सिंगर की लव लाइफ
जानिए कैसी है इस सिंगर की लव लाइफ
Share:

कई फिल्मों में सुपरहिट सॉन्ग्स गाने वाली सिंगर अलका याग्निक पिछले 25 साल से हसबैंड नीरज कपूर से अलग रह रही हैं. दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं इसलिए दोनों ने यह निश्चय किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे. अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है. दोनों की एक बेटी है सायशा, जो अलका के साथ रही है.

अलका याग्निक और शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी. काम से समय निकालकर अलका कभी-कभार शिलांग चली जाती थी तो कभी नीरज मुंबई आ जाते थे. इसी बीच दोनों के घर एक बेटी ने जन्म लिया, जो आज 27 साल की है. आखिरकार दोनों ने तय किया कि दोनों अपने-अपने काम पर ध्यान देंगे. अलका ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'नीरज ने मुंबई में बिजनेस शुरू करने की कोशिश की थी. लेकिन वे एक छोटे शहर से थे और मुंबई में खुद को स्थापित नहीं कर पाए. यहां बिजनेस शुरू करने के बाद उनका बहुत सारा पैसा डूब गया. इसलिए मैंने उनसे कहा कि वे शिलांग में ही अपना बिजनेस करें." इसी बीच दोनों के रिश्तों में कड़वाहट भी आई, लेकिन फिर दोनों ने इसे आपसी बातचीत से सुलझा लिया.

अलका ने इंटरव्यू में बताया था, "हमारे बीच एक बॉन्डिंग थी. मैं ये नहीं कहती कि हसबैंड से अलग रहने के दौरान मैं किसी दूसरे के प्रति आकर्षित नहीं हुई, लेकिन मैं अपनी सीमाएं जानती थी. मैंने उन सीमाओं को कभी नहीं लांघा." 25 सालों से दोनों अलग रह रहे हैं, बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार और रिश्ता आज भी बना हुआ है. सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं, जिसे वह अपने दो चाइल्डहुड फ्रेंड्स के साथ चलाती हैं. ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया. सिंगिंग और एक्टिंग में ट्राई करने के बाद अलका ने बेटी को मन-मुताबिक करियर चुनने के लिए प्रेरित किया. फिलहाल, वे मुंबई में होटल मेनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस कॉमेडियन ने छोड़ दी कॉमेडी

ऋचा के कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोले फरहान

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -