अल्लू अर्जुन बने फ्रूटी के ब्रांड एंबेस्‍डर
अल्लू अर्जुन बने फ्रूटी के ब्रांड एंबेस्‍डर
Share:

भारत की दिग्गज पेय पदार्थ निर्माता पारले एग्रो ने दक्षिण भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने और अपनी गुडविल बरक़रार रखने के लिए तेलुगु के मशहूर कलाकार अल्लू अर्जुन को अपने प्रमुख ब्रांड फ्रूटी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. पिछले कुछ समय में पार्ले एग्रो ने अपने उत्पादन में काफी बढ़ोतरी हासिल की है. कंपनी ने एक पोस्ट के ज़रिये खुद इसकी जानकारी दी. कंपनी ने अपने बयान में कहा कि वह खुद के विस्तार और 2022 तक 10,000 करोड़ की कंपनी बनाने का मजबूत लक्ष्य रखा है. उसका यह निर्णय इस दिशा में उठाए जा रहे कदमों का अभिन्न हिस्सा है.

पारले एग्रो ने संयुक्त मैनेजिंग डायरेक्टर और CMO नादिया चैहान ने कहा, "हमारा ध्यान दक्षिण भारत पर है, इसके लिए इस क्षेत्र में विपणन तथा बिक्री और वितरण दोनों मोर्चों पर पूरी तरह अभियान हो गया है." आपकी जानकारी के लिए बता दे की पारले एग्रो के लिए साउथ इंडिया, नॉर्थ इंडिया के बाद दूसरा सबसे ज्यादा योगदान वाला क्षेत्र है, जहां पर कंपनी बेहतर परफॉर्म कर सकती है. आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कंपनी ने कहा कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस क्षेत्र के लिए फ्रूटी के पहले ब्रांड एबेंसडर होंगे. पारले एग्रो के साथ साथ फ्रूटी के अलावा एप्पी, फ्रूटी फिज्ज, एप्पी फिज्ज, बेली और फ्रियो समेत अन्य कई सारे ब्रांड हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान

ड्रग्स की आदत से लेकर पिता द्वारा बेल्ट से पीटे जाने तक, ऐसी है सैफ की लाइफ स्टोरी

शहर के स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे तैमूर को : सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -