Nokia 3 के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
Nokia 3 के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
Share:

एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया द्वारा हाल में कुछ समय पहले लांच किये गए अपने Nokia 3 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट अपडेट देने की बात कही थी. जिसके बाद अब कंपनी ने नोकिया 3 के लिए एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट अपडेट ग्लोबली रोल आउट करना लगभग शुरू कर दिया है, जो धीरे धीरे सभी स्मार्टफोन में आ जायेगा. जूहो सार्विकस ने 7.1.1 अपडेट के लिए 31 अगस्त तक का आखिरी समय दिया था. नोकिया 3 में 7.1.1 नोगट अपडेट को जारी करने के बाद अब लग रह है कि इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो 8.0 भी इस साल के अंत तक दे दिया जायेगा. 

NOKIA 3 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 3 स्मार्टफोन में 5 इंच काएचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरे व पावर देने के लिए इसमें 2650 एमएएच की बैटरी दी गई है.

बता दे की नोकिया ने एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट देने की घोषणा के साथ ही कहा था कि उसके सभी एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स को 2 साल के समय तक लगातार समय पर अपडेट मिलते रहेंगे, जिसके चलते हाल में यह अपडेट पेश कर दिया गया है. भारत में यह अपडेट अभी रोलआउट किया गया है या नहीं या फिर इस अपडेट को ग्लोबली लाया गया है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

IFA 2017 में सोनी ने लांच किये तीन नए स्मार्टफोन

VIVO ने लांच किया 4GB रैम और 16MP फ्रंट कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन

IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला Moto X4 स्मार्टफोन

SONY के इन स्मार्टफोन में आने वाला है एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट

IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -