नए साल पर राखी ने अपनी हरकतों से डराया फैंस को
नए साल पर राखी ने अपनी हरकतों से डराया फैंस को
Share:

बॉलीवुड के सितारों ने नए साल को वेलकम करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. डांस और मस्ती के साथ हर कोई नए साल का जश्न मना रहा था. ऐसे में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी कहां पीछे रहने वाली थीं, गोवा पहुंची राखी ने वहां से अपने कई डांस वीडियोज और फोटोज शेयर की है, जिसे देख राखी के फैंस उन पर लगातार भद्दे कमेंट्स कर रहें है. सोशल मीडिया पर भी राखी ने पूल किनारे स्विमसूट पहन अपनी कई फोटो अपलोड की है जिसे देख एक फैन ने उन्हें पानी के किनारे सुस्ताता हुआ दरियाई घोड़ा कहा तो किसी से राखी को आंटी तक कह डाला.

राखी के इन फोटोस में उनके कई दोस्त भी उनके साथ थिरकते नज़र आ रहे हैं. अपने बिंदास नेचर के लिए माने जाने वाली राखी सावंत हमेशा ही लाइमलाइट में रहना पसंद करती है. अपने इन तस्वीरों और डांस वीडियों से भी शायद राखी फिर से सुर्खियां बटोरना चाहती है. राखी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाकर राजनीति में कदम रखा था, हालांकि इसमें वो कामयाब नहीं हो पाईं. अब उनका फ्यूचर प्लान क्या है ये तो वही जानें हालांकि वो किसी ना किसी तरह अपने लिए सुर्खियां बटोर ही लेती हैं.

गोवा के कैंडोलीम बॉम सक्सेसो बार एंड रेस्टोरेंट में राखी सांवत ने अपना डांस करते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में राखी ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है और बालों में लाल गुलाब लगाया हुआ है. दूसरे वीडियो में राखी हाथ में बीयर की बोतल लिए हुए डांस कर रही है. राखी के इन डांस वीडियो में से एक वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है जैसें वो अपने एक्सप्रेशन्स से अपनें फैंस को डरा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

न्यू ईयर पर लोगों के ट्रोल्स का शिकार बनी राखी

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

विवादित बयान की क्वीन अब अपनी तस्वीरों से चर्चाओं में है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -