न्यू ईयर पर लोगों के ट्रोल्स का शिकार बनी राखी
न्यू ईयर पर लोगों के ट्रोल्स का शिकार बनी राखी
Share:

अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर ख़बरों में आ गयी हैं. इस बार उन्हीं के द्वारा नए साल के मौके पर शेयर की गई एक तस्वीर के चलते, उन्होंने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली है. इस तस्वीर में राखी सावंत स्विमसूट पहने पूल साइड पर बैठी नजर आ रही हैं. ब्लू कलर के पानी के साथ उनके ब्लू कलर के सनग्लासेज काफी शानदार लग रहे हैं. लेकिन उनकी यह तस्वीर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट बॉक्स में निगेटिव कमेंट्स करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते राखी अपनी ही पोस्ट पर ट्रोल होने लगीं, और ट्रोलर्स को नया सब्जेक्ट मिल गया.

22 घंटे के भीतर इस तस्वीर को महज 5 हजार लोगों ने लाइक किया है लेकिन जहां तक बात कमेंट्स की है, तमाम लोगों ने इस तस्वीर पर निगेटिव कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा - "दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ताता हुआ". उनकी शरीर के हिसाब से छोटे और तंग स्विसूट का मजाक बनाते हुए एक यूजर ने लिखा - "बाकी सब तो ठीक है बस थोड़ा टाइट हो गया". विवान नाम के एक यूजर ने लिखा - "मेरा तो उल्टी करने का मन हो गया है". इसी तरह के तमाम कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं.

राखी सावंत हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में रही थीं. इस वीडियो में राखी सावंत एक कंडोम ब्रांड का विज्ञापन करते हुए और अपने पसंदीदा कंडोम फ्लेवर को बताते हुए नजर आ रही थीं. किसी भी तरह से सुर्ख़ियों में कैसे बने रहना है, यह कोई राखी से सीखे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

विवादित बयान की क्वीन अब अपनी तस्वीरों से चर्चाओं में है

विरूष्का को अपने ब्रांड के कंडोम यूज करने को कह रहीं है राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -