बांग्लादेश में सामने आया निर्भया जैसा मामला, चलती बस में गैंगरेप के बाद की हत्या
बांग्लादेश में सामने आया निर्भया जैसा मामला, चलती बस में गैंगरेप के बाद की हत्या
Share:

ढाका: मिली जानकारी मेंपता चला है कि बांग्लादेश में एक चलती बस में एक छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. इस घटना के बाद पुलिस ने ढाका से 140 किलोमीटर दूर स्थित मधुपुर में छापा मारा और पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता का नाम रूपा खातून (27) बताया जा रहा है, और वह लॉ स्टूडेंट थी.  रूपा खातून मूल रूप से सितारगंज की रहने वाली थी जो शेरपुर की एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती थी. यह घटना 25 अगस्त की बताई जा रहजी है, जिसमे हाल में सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

घटना के बारे में बताया गया है कि पुलिस ने एक बस यात्री की सूचना पर शुक्रवार रात 11 बजे हाईवे के नजदीक पश्चिम मिल एरिया से पीड़िता का शव बरामद किया था. जिसकी गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी थी. मधुपुर में अरोनखोला पुलिस पोस्ट के इंचार्ज खयूम खान सिद्दकी ने बताया बस बोगरा से मेमनसिंह जा रही थी. आरोपी मेमनसिंह की अलग-अलग लोकेशन से बस में सवार हुए थे. एक जगह बस के सभी यात्री उतर गए और सिर्फ पीड़िता ही बस में मौजूद थी. उस दौरान बस हेल्पर शमीम ने पीड़िता के साथ रेप की कोशिश की.  पीड़िता ने शमीम को 5,000 टका और अपना मोबाइल देकर उसे छोड़ देने को कहा. किन्तु शमीम ने पैसे और मोबाइल लेने के बाद उसका रेप किया. इसके बाद दो अन्य हेल्पर अकरम और जहांगीर   व गेंदू और हबीब ने भी रेप किया.

बस के मधुपुर पहंचने पर पीड़िता ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में हबीब (40), गेंदू (35), शमीम (30, जहांगीर (20) और अकरम (30) को गिरफ्तार किया है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

गुड़िया दुष्कर्म मामले में पूर्व आइजीपी, सहित 6 अन्य पुलिसकर्मी गिरफ्तार

देवर ने किया रिश्ते को शर्मसार

राम रहीम पर फैसले के बाद बढ़ रही हिंसा की संभावना, अमरिंदर ने बुलाई बैठक

कल सुनाई जाएगी राम रहीम को सजा!

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -