रोबोट बने प्रियांक और हिना, घरवालों ने छुड़ाया उनका पसीना
रोबोट बने प्रियांक और हिना, घरवालों ने छुड़ाया उनका पसीना
Share:

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच मुठभेड़ चलती रहती है, ऐसे में हाल ही में शिल्पा ने आकाश के छूने को लेकर सख्त आपत्ति जताई है. और इसी सम्बन्ध में शिल्पा को किस करने या छूने को लेकर लव ने आकाश को समझाया भी. लव के समझाने के बाद आकाश ने शिल्पा से माफ़ी मांगी.

लेकिन इन सबके बाद भी वो अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे और अब उन्होंने किस करने के लिए अर्शी को चुन लिया. वहीँ अर्शी ने भी आकाश को न रोकते हुए उनका पूरा समर्थन किया. आकाश ने शिल्पा को चुनौती देते हुए कहा कि कोई उन्हें अर्शी को 'लिप किस' करने से भी रोक नहीं सकता.

दिए गए टास्क में रोबोट का किरदार निभा रहे घरवालों को अपने चेहरे पर कोई भी भाव नहीं आने देना है वहीं बाकी घरवालों को रोबोट को उकसाने का काम करना है. लेकिन इस उकसावे के तहत विकास और शिल्पा अपनी बातों से सारी सीमाएं लांघ गए. जहां रोबो आकाश को विकास ने घर में खैरात कहा, वहीं हिना को तो उन्होंने हिपोक्रेट और गंदगी फैलाने वाला कहा.

रोबोट प्रियांक ने विकास को बाईसेक्सुअल कह दिया था जिसे लेकर विकास को लंबे समय से चिढ़ थी और इस टास्क में विकास ने खुल कर भड़ास निकाली है और कहा कि वो उनकी सेक्सुएलिटी पर बातचीत करने वाले कोई नहीं हो सकते.

प्रियांक को विकास का तरीका पसंद नहीं आया और वो टास्क के खत्म होने का इंतजार कर रहा है ताकि विकास को जवाब दे सके. आकाश ने विकास को अपने परिवार पर कमेंट करने के लिए दोष दिया और विकास की माफ़ी भी स्वीकार नहीं की. आने वाले एपिसोड में विकास रोबोट के किरदार में नज़र आएंगे और हिना और प्रियांक उनका टेस्ट लेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हमेशा के लिए एक दूजे हो गए शमीन और अतुल

यूके की बड़ी पाइपलाइन बंद होने से बढे ईंधन के दाम

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -