घर से बेघर हुए हितेन तेजवानी का बड़ा बयान
घर से बेघर हुए हितेन तेजवानी का बड़ा बयान
Share:

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस कल के एविक्शन के बाद से ज्यादा चर्चा का विषय बन चूका है. इस बार एवक्शन में घर का साइलंट किलर कहे जाने वाले हितेन को घर कि पॉलिटिक्स के चलते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इस बार प्रियांक और हितेन के बीच मुकाबला था और फैसला उनके फैंस और वोटिंग नंबर के आधार पर नहीं बल्कि घर वालों की सहमति के आधार पर होना था. घर वालों ने प्रियांक को ज्यादा वोट देकर बचा लिया और हितेन को घर से बेघर कर दिया. घर के सदस्यों के साथ-साथ हितेन के फैंस को भी उनके बाहर आने पर झटका लगा है, जिसके बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए घर के सदस्यों की असलियत के बार में बात की है.

प्रियांक को सपोर्ट करते हुए शिल्पा ने कहा था कि उसे आगे चलकर हितेन से खतरा हो सकता है इसलिए वह हितेन को बाहर देखना चाहती हैं. हितेन से पूछे जाने पर कि घर में आपका जाना किसको ज्यादा अफैक्ट करेगा, तो हितेन का कहना था विकास और अर्शी. हितेन ने बताया कि अर्शी के मन में मेरे लिए सॉफ्ट कॉर्नर था. शो में पहली बार देखा कि कोई लड़की किसी लड़के को परेशान कर रही थी.

इंटरव्यू में शो में डर्टी प्लेयर को लेकर जब हितेन से पूछा गया तो उनका कहना था कि शो में सबसे गंदा गेम शिल्पा और हिना खेल रही हैं. हिना ने पीठ के पीछे बहुत कुछ कहा है, जो कि गलत है. शो में डिसेंट और ज्यादा न बोलने वाले हितेन को घरवालों ने बेघर कर दिया. इससे हितेन खुद काफी हैरान हैं क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा सोचा नहीं था, कि उन्हें इस तरीके से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा. वहीं वह शिल्पा द्वारा खेले गए गेम से भी हैरान हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम

शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -