बिग बॉस 11 : विकास ने चाटे प्रियांक के जूते
बिग बॉस 11 : विकास ने चाटे प्रियांक के जूते
Share:

हमेशा की तरह शुक्रवार को बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क खेला जाता है. इस बार के टास्क में लव, प्रियांक, हिना और शिल्पा कंटेंडर बने हैं. टास्क के दौरान एक फ्रेम के अंदर इन चारों को खड़ा कर दिया जाता है. घरवालों को इनमें से नापसंद कंटेंडर को फ्रेम से बाहर करने को कहा गया.

और घरवाले इसकी कोशिश में लग जाते हैं. इस बीच पुनीश, आकाश एक दूसरे के कंटेंडर्स को खूब परेशान करते हैं. पुनीश प्रियांक को फ्रेम से बाहर गिराने के लिए तरह-तरह के उपाय खोजते हैं. कभी पाउडर तो कभी तेल उनके पैरों पर गिराते हैं.

वहीं विकास प्रियांक की कंटेंडरशिप को बचाने के लिए अपने हाथों से प्रियांक के जूते के तलवे साफ करते हैं ताकि वह फ्रेम से फिसले नहीं. इसके अलावा घर के अंदर लक्जरी बजट टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस घर के सदस्यों को पूछते हैं कि इस बार के टास्क में कमजोर कड़ी कौन था.

जेल के अंदर जाने के लिए घरवालों के द्वारा अर्शी, आकाश और विकास का नाम लिया जाता है. विकास इस बात की पुष्टि कर देते हैं कि अगर जेल के अंदर आकाश ने उनसे फालतू बात की, या उन्हें परेशान किया तो वह उन्हें नहीं छोड़ेंगे.

आकाश भी जेल के अंदर जाने से पहले प्रण लेते हैं कि वह विकास को जेल में जीने नहीं देंगे. जेल के अंदर जाते ही दोनों के बीच गहमागहमी हो जाती है. आकाश विकास को इतना सताते हैं कि विकास अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते.

पहले तो विकास आकाश को परेशान करने के लिए उन्हें किस करने के लिए आगे आते हैं. आकाश विकास को धक्का देते हैं. इस बीच विकास अपना गुस्सा संभाल नहीं पाते और आकाश को जबरदस्त धक्का देते हैं. बाद में आकाश भी बदला लेने के लिए विकास से हाथापाई करने लगते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने कुत्ते के कारण सुर्ख़ियों में छाई रिया सेन

दो बीवियों से 'प्रेम' कर फसेंगे वरुण

नहीं हो रही कम सलमान और शिल्पा की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -