जुर्म कर रहा कोई और, नोटिस किसी और को
जुर्म कर रहा कोई और, नोटिस किसी और को
Share:

मेरठ. एक चोर के हाथ किसी का गुम हुआ पहचान पत्र लग गया, जिसका दुरुपयोग करते हुए वह अलग-अलग राज्यों में जाकर होटल में कमरे बुक करता है और वहाँ से एलईडी, टीवी जैसे सामान चुरा लेता है. पुलिस पहचान पत्र के आधार पर आईडी वाले व्यक्ति के पते पर नोटिस भेजती है या गिरफ्तारी के लिए आती है. पीड़ित परिवार ने मदद के लिए एसएसपी और एसपी क्राइम से गुहार लगाई है.

मेरठ के कंकरखेड़ा मे रहने वाली मीनाक्षी ने बताया कि करीब दो साल पहले उसके पति रमन गुप्ता का वोटर आईडी कार्ड खो गया था, जिसके 6 महीने बाद रमन के पास हरियाणा पुलिस का नोटिस आया जिसमें उनके नाम से एक होटल में नौ कमरे बुक कर, वहां से एलईडी, टीवी और अन्य सामान चोरी किए गए थे. इसके बाद रमन को हरियाणा, चंड़ीगढ़, हिमाचल, मुरादाबाद, रामपुर, मध्यप्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से नोटिस आए हैं.

चोर पहले होटल में आठ से दस कमरे बुक करवा कर सभी कमरों की एलईडी, टीवी आदि सामान चोरी करके गायब हो जाता है. आईडी के आधार पर पुलिस रमन और परिवार को परेशान कर रही है. पुलिस एसपी का कहना है कि “पीड़ित परिवार को देखते हुए हम लोगों ने दूसरे प्रदेशों की पुलिस से भी निष्पक्ष जांच की बात कही है. पीड़ित रमन गुप्ता का पहचान पत्र खोने के बाद से शातिर चोर उसका गलत इस्तेमाल कर रहा है.”

क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -