ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान
Share:

हाल ही में WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना केन के साथ हुआ. इस मैच में एक अलग ही तरह की शर्त रखी गई थी कि जो भी सुपरस्टार मैच में विनर बनेगा, उसका सामना रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ किया जायेगा. दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस मैच के दौरान काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिया, जबरदस्त फाइट लड़ी और इस कारण दोनों का रूप एक दूसरे के प्रति काफी आक्रामक भी दिखा.

मैच की शुरुआत में ही केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हावी पड़ते दिखाई दिए. मैच शुरु होने के कुछ ही पलों बाद, स्ट्रोमैन और केन ऑडियंस के बीच जाकर लड़ने लगे. स्ट्रोमैन ने केन को धक्का मारकर बैरीकेड तोड़ दिया, जिसके बाद डबल काउंट आउट की वजह से रैफरी ने मैच को खत्म कर दिया. मैच के इस तरह खत्म होने के कारण दोनों ही सुपरस्टार्स के हाथ से चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका निकल गया. मैच रोक दिए जाने के बाद केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन स्टील स्टेप्स लेकर रिंग के बाहर खड़े हो गए और एक दूसरे पर काफी भयानक तरीके से स्टील स्टेप्स मारी.

केन ने बाद में रिंग में जाकर टेबल खड़ी की और स्ट्रोमैन को चोकस्लैम देने की कोशिश की, लेकिन स्ट्रोमैन ने चालाकी दिखाते हुए केन को टेबल पर ही रनिंग पावरस्लैम दे दिया और रॉ का अंत किया. रॉ खत्म होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बैकस्टेज आकर कहा, "मेरे और ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के रास्ते में कोई नहीं आ पाएगा." अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर आएंगे, जिससे इस बात का पता चल जायेगा कि लैसनर के खिलाफ रॉयल रम्बल में मैच कौन लड़ेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

लाइव इवेंट को लेकर सामने आया रोमन का बड़ा बयान

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 11 दिसंबर, 2017

मिया ने कहा WWE को फेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -