क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 27 दिसंबर, 2017
क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 27 दिसंबर, 2017
Share:

1. रोहित शर्मा ने एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अपने निकनेम 'हिटमैन' का खुलासा करते हुए कहा कि, "मेरा यह नाम साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैंगलोर वनडे के दौरान पड़ा था. जब मैं बल्लेबाजी के दौरान बेहतरीन शॉट खेल रहा था, तो मैदान पर एक क्रू मेंबर ने कहा था कि यह 'हिटमैन' की तरह प्रहार कर रहा है. क्योंकि मेरे नाम में Ro-‘hit’ आता है, तो रवि भाई (शास्त्री) ने यह सुन लिया और कमेन्ट्री के दौरान उन्होंने हिटमैन बुलाना शुरू कर दिया और मुझे लगता है कि यह नाम वहीँ से आया है."

2. जयदेव उनादकट ने उम्मीद जताई है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस सीरीज के बाद उन्हें और भी खेलने के मौके मिलेंगे. मुंबई में हुए आखिरी मैच के बाद जयदेव ने कहा कि, "इस सीरीज के बाद मेरा आत्मविश्वास और भी ज्यादा बढ़ा है. यहाँ से मुझे भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जागी है, जिसपर मैं आने वाले समय में खरा उतर पाऊंगा. यह सीरीज मेरे करियर का अहम पड़ाव साबित हो सकती है."

3. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संदीप पाटिल ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि, "विराट कोहली के प्रशंसकों को यह बात शायद रास न आये लेकिन मेरा मानना है कि वर्तमान समय में रोहित शर्मा सीमित ओवरों के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. कोहली बिना किसी शक के टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन वह वनडे और टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा से बहुत पीछे नजर आते हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

वक़ार का बयान, सचिन, ब्रायन और विराट है महान

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -